Basanti No Dance

Super 30 का नया गाना Basanti No Dance पर ऋतिक रोशन ने छात्रों के साथ लुत्फ उठाया

Super 30 का नया गाना ‘Basanti No Dance’ हुआ लौंच, ऋतिक रोशन ने छात्रों के साथ इसका लुत्फ उठाया।

Super 30 गणित के महार्थी आनंद कुमार की प्रेरक कहानी को बया करती एक कहानी पर बनी है। इस फिल्म में पटना के गणितज्ञ के छोटे भाई प्रणव कुमार की भूमिका नंदीश संधू निभा रहे हैं। इन्होने कहा कि सिर्फ ठुमका लगाना entertainment नहीं कहलाता है। इसके अलवा इन्होने कहा कि आप फिल्म में डांस नहीं करते हैं, तो आप अपना मनोरंजन कर पाएंगे। ” पता नहीं क्या करना है, लेकिन अगर मैं किसी भी तरह का मनोरंजन नहीं करता हूं, तो मैं अपने मुख्य स्थान पर जाऊंगा।

एक प्रोग्राम में आनंद कुमार ने कहा कि यह फिल्म बच्चों अपने करियर को समझने और उसके सपने को पुरा करने के कहानी पर अधारित है। आनंद कुमार ने बच्चों के सपने को पुरा करन के लिए बहुत बड़ा काम किया है हम ये फिल्म बनाकार कितना अच्छा काम किया है यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

Super 30 फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं, वे भी विशेषाधिकार बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म का Basanti No Dance गना बहुत ही अच्छा बना है आशा है कि बच्चों को और दर्शकों को ये गाना पसंद आयेगा। हम इस गाने को नीचे दे रहैं है आप इसे देखिये और अपना मनोरंजन किजिये।

Basanti No Dance आपको एक ट्विस्ट के साथ बहुत ही अच्छा बनाया गया है जो आपके भरपूर मनोरंजन करेगा। ऋतिक रोशन तो डांस के लिए मशूहर है ही और देश के डांस आइकन के रूप में लोकप्रिय हैं, इसलिए देखना ये होगा कि इस नए अवतार में वे कैसा दिखते हैं।

Super 30 में वास्तविक जीवन आनंद कुमार की है जो एक शिक्षक की भूमिका में है और इनका किरेदार ऋतिक रोशन निभा रहे हैं जो की बहुत ही अच्छा भूमिका निभाते है। ऋतिक रोशन ने यह अपने कई फिल्मों में सिद्ध भी किया है। खुद आनंद कुमार ने भी इनकी तारिफ किया है।

Super 30 फिल्म में ऋतिक एक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं और वे बिहार में IIT-JEE के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हुए नजर आ रहे हैं।

HRX Films के साथ Reliance Entertainment ने विकास बहल द्वारा निर्देशित Sajid Nadiadwala ने इस फिल्म को फैंटम प्रोडक्शन प्रस्तुत में बनाया है। अथार्त नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म एक बहुत ही अच्छी शिक्षा पर फिल्म बनाया है। आशा है दर्शकों को यह बहुत ही पसंद आने वाला है। बता दे कि यह फिल्म Reliance Entertainment और PVR Pictures की ओर से रिलीज़ किया जा रहा है। आपको इस फिल्म का गाना Basanti No Dance भी बहुत पसंद आने वाला है और साथ ही एस गाने में ऋतिक रोशन की भूमिका भी।

Super 30 Movie से संबंधित अन्य लेख:

  1. Cloud of crisis on Hrithik’s super-30, this may be due to the ban on the release date
  2. Super 30 क्या है? इसकी कहानी पर फिल्म क्यो बनी?
  3. Hrithik Roshan Super 30 Movie
  4. गणितज्ञ आनन्द कुमार – Super 30 बहुत अच्छी ट्रैक पर है
  5. सबसे ज्यादा तेज दिमाग वाला कौन है? – Hrithik Roshan or Super 30?
  6. Super 30 founder, आनंद कुमार ने कहा कि भारत के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तक पहुंच नहीं है
  7. MeToo Case के बाद भी, Super 30 के लिए डायरेक्टर को चेंज करने की आवश्यकता नहीं
  8. ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika एक दूसरे को देगी टक्कर

Search Tags: Super 30, Basanti No Dance, ऋतिक रोशन, बसंती नो डांस, आनंद कुमार, नंदीश संधू, वास्तविक जीवन, गणितज्ञ आनंद कुमार, HRX Films, Reliance Entertainment, PVR Pictures, Sajid Nadiadwala

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!