Bigg Boss season 13 | Salman Khan Bigg Boss Serial

Bigg Boss season 13

Colours TV channel ने बिग बॉस 13 का कुछ प्रोमो रिलीज़ कर दिया है जिसमें सलमान खान ट्रेडमिल पर हैं और सुरभि ज्योति और करण वाही के साथ जिम करते नज़र आ रहे हैं। मेगास्टार Salman Khan लगातार दसवीं बार बिग बॉस के होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सीजन 4 से लेकर अब तर सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहें है।

colours TV channel ने बिग बॉस 13

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस (Bigg Boss season 13) 29 सितंबर 2019 को अपने 13 वें सीजन की शुरूआत कर रहा है और हर साल की तरह इस बर भी संभावित प्रतियोगियों को लेकर अफवाहों में कोई कमी नहीं आई है। इसलिए अधिकांश विचार विमर्श किसी भी आधिकारिक प्रतियोगी सूची में नहीं डाले गए हैं। कुछ सूत्र के हवाले से ज्ञात हुआ है कि कि टीवी कलाकार दल्जीत कौर, रश्मि देसाई, आरती सिंह और शिविन नारंग इस शो में दिखाई देंगे।


इसलिए Bigg Boss season 13 अपने प्रीमियर एपिसोड को रविवार (रात 9 बजे) प्रसारित करने वाला है। नए प्रोमो में, यह पता चला है कि सोमवार से शुक्रवार के एपिसोड रात 10.30 बजे प्रसारित होंगे। जब तक बिग बॉस सीजन 13 शुरू नहीं हो जाता तब तक हम इसके बारे में अपडेट करते रहेंगे। बिग बॉस सीजन 13 का प्रीमियर और शो को होस्ट सलमान खान ही करने वाले है यह निश्चित हो चुका है। फिर बिग बॉस 13 में दर्शकों के लिए कई सरप्राइज पाना बाकी हैं जो की यह शो शुरू होते ही मिल जायेगा।

बिग बॉस को होस्ट करने वाले हमारे पसंदीदा होस्ट सलमान खान इस बार Bigg Boss season 13 में कुछ तड़का लेकर आ रहे है। तड़का से मेरा मतलब यह है कि हमने बिग बॉस सीजन 13 का पहला प्रोमो देखा था जिसमें हम सलमान को शेफ की वर्दी में खाना बनाते हुए देख सकते हैं। बिग बॉस में इस बार आग लगने वाली है। हमारे स्रोतों से हमें पता चला कि कुछ टीवी सितारे हमारे बिग बॉस के घर को खुब मनोरंजक करने वाले है। सूत्रों से कुछ सितारो के बारे में पता चला है जो इस प्रकार हैं:

दलजीत कौर गुड्डन से तुमसे ना हो पेगेगा

खतरों के खिलाड़ी से शिविन नारंग

उदयन से आरती सिंह

और कुछ अन्य प्रतियोगी है जिनकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है जो इस प्रकार हैं- पारस छाबड़ा, अविका गोर और जैस्मीन भसीन।

इन प्रतियोगियों की घोषणा 29 सितंबर को होने जा रहा है। आप बस अपने टेलीविजन और colours TV channel ka स्विच ओन रखें। जिससे आप बिग बॉस के घर के प्रतियोगियों को हर सप्ताह देख पायेंगे। सप्ताह के दिनों में यह टीवी पर रात 10:30 बजे आने वाला है। इस तारीख से, वे 105 दिनों की यात्रा और हमारे लिए 106 एपिसोड शुरू करने के लिए घर में प्रवेश करेंगे। आप मनोरंजन महसूस करेंगे जब वे कार्यों में जीतने के लिए संघर्ष करेंगे, जब लड़ाई / रोना होगा, जब लंबे समय के बाद वे उन व्यक्तियों से मिलेंगे जो उनके सबसे करीब हैं, जब जटिल निर्णय लेना होता है, आदि और सबसे दिलचस्प। बात यह है कि जब बिग बॉस की आंखें सब कुछ देख सकती हैं और कुछ भी छिपने वाला नहीं है। ऐसा क्यों कहा जा रहा है यह अन्य सभी मौसमों की तरह ही बहुत मजेदार होने वाला है।

 

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!