Super 30 : ऋतिक रोशन ने सुपर 30 का पहला पोस्टर रिलीज़ किया

Super 30

Super 30 : ऋतिक रोशन ने सुपर 30 का पहला पोस्टर रिलीज़ किया

Hrithik Roshan Super 30 new poster released

सुपर 30 की रिलीज़ के एक महीने के लिए, निर्माताओं ने अब अपनी आगामी फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। सुपर 30 में गणित के जादूगर आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे Hrithik roshan ने एक नया पोस्टर गिराया। दिलचस्प बात यह है कि विकास बहल, जिनका नाम फिल्म के कारण #MeToo के आरोपों के कारण हटा दिया गया था, को अब निर्देशक क्रेडिट दिया गया है।

Hrithik roshan ने Super 30 का नया पोस्टर साझा किया है और यह भी घोषणा की है कि फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म, Super 30 का एक नया पोस्टर साझा किया है और घोषणा की है कि ट्रेलर 4 जून मंगलवार को आएगा। विकास बहल द्वारा निर्देशित, सुपर 30 12 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Hrithik roshan ने Super 30 का नया पोस्टर

पोस्टर को साझा करते हुए, ऋतिक ने ट्वीट किया, “हकदार बानो।” यह अभिनेता को दिखाता है, वह पीछे की ओर देख रहा है और मुस्कुरा रहा है, क्योंकि वह बारिश में खड़ा है। बच्चों का एक समूह, अग्रभूमि में, बारिश में खुशी से जयकार करता है।

बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित, फिल्म उनके प्रयोग के बारे में बात करती है जहां उन्होंने 30 प्रतिभाशाली लेकिन कम-विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों को चुना और उन्हें IIT – भारत के कुलीन इंजीनियरिंग कॉलेजों के लिए प्रशिक्षित किया। आनंद ने प्रशिक्षण की लागत का भी भुगतान किया और अपने कोचिंग अवधि के दौरान बच्चों के लिए भोजन और बोर्डिंग के लिए भुगतान किया।

यह सब 2002 में शुरू हुआ जब कुमार ने आईआईटी के उम्मीदवारों को तैयार करने के उद्देश्य से कार्यक्रम शुरू किया जो ट्यूशन फीस नहीं दे सकते थे और पंद्रह साल बाद, कुमार अभी भी एक उज्ज्वल भविष्य के लिए उम्मीदवारों की तैयारी में व्यस्त हैं।

फिल्म को Super 30 कार्यक्रम के संस्थापक के रूप में आनंद के उत्थान का पता लगाने के लिए माना जाता है।

सुपर 30 ने उस समय जोरदार टक्कर मारी जब विकास बहल पर पिछले साल अक्टूबर में यौन उत्पीड़न का आरोप लगा । फिल्म निर्माता को आरोपों के कारण परियोजना से बाहर कर दिया गया था। लेकिन क्लीन चिट दिए जाने के बाद, वह Super 30 के निर्देशक के रूप में लौट आए हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है।

पिछले साल उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद निर्देशक विकास ने पद छोड़ दिया। ऋतिक ने तब ट्वीट किया था, “मेरे लिए किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है अगर वह इस तरह के गंभीर दुराचार का दोषी है। मैं दूर हूं और केवल छिटपुट सूचनाओं तक पहुंच है। मैंने Super 30 के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे स्पष्ट तथ्यों का जायजा लें और जरूरत पड़ने पर कठोर रुख अपनाएं। यह कालीन के नीचे hushed या ब्रश करने के लिए नहीं है। सभी सिद्ध अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को सशक्त होना चाहिए और उन्हें बोलने की ताकत दी जानी चाहिए। ”

हालांकि, फिल्म के निर्माताओं में से एक, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने हाल ही में घोषणा की कि विकास को आंतरिक समिति द्वारा आरोपों से मुक्त करने के बाद फिल्म के निर्देशक के रूप में बहाल कर दिया गया है।

Super 30 का एक नया पोस्टर

अभिनेता ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया जिसमें वह सभी बारिश में मुस्कुरा रहे हैं। पोस्टर में बारिश में भीगते हुए कई छात्र हैं। रितिक ने फोटो को कैप्शन दिया, “हक्दार बानो # Super30 ट्रेडर 4 जून को आ रहा है।

सुपर 30 विभिन्न विवादों के लिए काफी चर्चा में है। लेकिन अब सब ठीक है। फिल्म 12 जुलाई को प्री-पॉन्ड की गई है जो अच्छी रिलीज की तारीख है। इसके अलावा, निर्माताओं ने भरत के साथ नाटकीय ट्रेलर को सफलतापूर्वक जोड़ने में कामयाबी हासिल की, जो फिल्म के लिए पैन इंडिया को सुनिश्चित करता है। उम्मीद है कि प्रचार और विपणन आने वाले दिनों में और अधिक तेज हो जाएगा क्योंकि यह रिलीज की तारीख से सिर्फ 40 दिन है।

Super 30 में भी मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को स्क्रीन पर आ जाएगी। यह पहले 26 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद थी। हालांकि, कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या के बाद सुपर 30 की रिलीज की तारीख 26 जुलाई कर दी गई थी।

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!