Indian Premier League 2019: Match 16 | IPL 2019, DC VS SRH

Match 16 | IPL 2019, DC VS SRH

IPL 2019, DC VS SRH – मैच 16: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया

अंत में आगंतुकों के लिए एक आरामदायक जीत। वे सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल करते हैं और तालिका में सबसे ऊपर जाते हैं। कुल एक मध्यम था, लेकिन सतह हमेशा मुश्किल था। हालांकि, जॉनी बेयरस्टो की उग्रता ने सब कुछ बिस्तर पर डाल दिया। बाकी लोगों ने आने के लिए इसे स्थापित किया और बल्लेबाजों के लिए अपना काम करना आसान बना दिया। कुछ विकेट नियमित अंतराल पर गिरे, लेकिन नबी ने लाइन में अपना पक्ष रखने के लिए फिनिशिंग टच दिया।

दिल्ली को और विकेट चाहिए थे और वह भी जल्दी। यह तथ्य कि उन्होंने पावरप्ले में अपने आप में 62 रनों की पारी खेली, यह उनके लिए एक शारीरिक झटका साबित हुआ। बीच के ओवरों में वे अच्छी तरह से संभलकर आए, लेकिन यह काफी नहीं था।

मॉरिस को छोड़कर, गेंदबाजी करने वाले सभी ने एक-एक विकेट हासिल किया। अगर एक्सर पटेल ने उस कैच को पकड़ा और पीछा करने के दूसरे ओवर में मौका दिया, तो निश्चित रूप से चीजें ज्यादा दिलचस्प होंगी। इससे पहले शाम को, दिल्ली ने बोर्ड पर 130, शिष्टाचार अय्यर की एंकरिंग और एक्सार की देर से हड़बड़ी में पोस्ट किया, लेकिन यह पर्याप्त साबित नहीं हुआ।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि यह एक मुश्किल खेल था और टॉस हारने से भी मदद नहीं मिली। मानता है कि वे एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा नहीं खेले लेकिन उन्हें इस खेल से सीखना चाहिए और अगले एक में सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना चाहिए। मेंशन जो 140 का स्कोर था, वह खोज रहा था, लेकिन उन्होंने बहुत सारे विकेट जल्दी खो दिए और उन्हें बहुत समर्थन नहीं मिला। मध्य ओवर में गेंद के साथ खेल को वापस खींचने के लिए उनकी टीम द्वारा दिखाए गए चरित्र की सराहना करता है लेकिन दुर्भाग्य से, वे शीर्ष पर नहीं आ सके।

हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि उन्हें कप्तानी आसान नहीं है, लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। मानता है कि वह निश्चित नहीं था कि विकेट कैसे खेलेगा, इसलिए खुश था कि उसने टॉस जीता और उसे परिस्थितियों का आकलन करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि विकेट इतना धीमा होगा। कहा गया है कि टूर्नामेंट के दूसरे भाग में विकेट धीमे होंगे, इसलिए उस पर अपनी टीम के संयोजन का आधार होगा। केन विलियमसन पर, वह कहता है कि वह पूरी तरह से फिट होने के करीब है, लेकिन वे उसे जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

मैन ऑफ द मैच, जॉनी बेयरस्टो का कहना है कि हैदराबाद की तुलना में सतह में कम उछाल था, इसलिए खुशी है कि उन्होंने टॉस जीता। जोड़ता है कि सीजन शुरू होने के बाद से वह पहली बार इस तरह के ट्रैक पर खेले हैं। राज्यों का कहना है कि जब वह गेंदबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने चीजों पर नजर रखी, जिससे उन्हें परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन करने में मदद मिली। रेकॉन्स कि यह अच्छा है कि उन्होंने उछाल पर तीन गेम जीते हैं, और उनके पास खिलाड़ियों का एक अच्छा समूह है, इसलिए आने वाले मैचों के लिए उत्सुक है।

English English हिन्दी हिन्दी
error: Content is protected !!