Indian Premier League 2019: Match 18 | IPL 2019, CSK VS KXIP

Indian Premier League 2019: Match 18 | IPL 2019, CSK VS KXIP

IPL 2019, CSK बनाम KXIP – मैच 18: चेन्नई ने 22 रन से जीत दर्ज की और अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई

इंडियन टी 20 लीग में शनिवार को खेले गए पहले मैच में चेन्नई ने पंजाब को 22 रनों से हराया। यह चेन्नई की पांच मैचों में चौथी जीत थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने पंजाब के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 138 रन बनाए।

पंजाब ने हालांकि पीछा नहीं छोड़ा। 2 रन जल्दी गंवाने के बाद, राहुल और सरफराज के बीच तीसरे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी पंजाब को पटरी पर लाती दिख रही थी। वास्तव में आधे रास्ते पर दोनों टीमों का स्कोर समान था। लेकिन हमले का समय – आगंतुकों से कभी नहीं आया।

क्या पर्यटक भी सावधान थे? वे ताहिर और यहां तक ​​कि हरभजन सिंह की भूमिका निभा रहे थे। इंतजार किया और सीवरों के वापस आने का इंतजार किया लेकिन धोनी ने अपने ट्रम्प कार्ड को पूर्णता के लिए खेला। जब कुगलेइजन वापस गेंदबाजी करने आए, तो पंजाब को अंतिम 3 ओवर में 46 रन चाहिए थे। उन्होंने राहुल का बड़ा विकेट हासिल किया और सिर्फ 7 रन दिए। इससे बंगलौर-कोलकाता मैच की योजनाएं और रसेल-साउथे की संभावना खराब हो गई।

इससे पहले दिन में, चेन्नई ने हाफवे पर 200 के करीब पहुंचने के बाद 160 से पिछड़ गए। फाफ डु प्लेसिस ने पारी को संभाला, लेकिन फिर जब वह और रैना गिर गए, तो मेजबान टीम धोनी और रायुडू के सुनिश्चित होने से पहले ही हार मानने लगी कि उन्हें एक रक्षात्मक स्कोर मिल गया।

हरभजन सिंह को उनके 4-1-17-2 के असाधारण आंकड़ों के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है। यह सब इस खेल के लिए है। हैदराबाद-मुंबई प्रतियोगिता के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करें।

error: Content is protected !!