IPL 2019, DC VS CSK highlights

IPL 2019, DC VS CSK highlights

IPL 2019, DC VS CSK – मैच 5: चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली की राजधानियों को 6 विकेट से हराया

शेन वॉटसन (44) और ड्वेन ब्रावो (3 विकेट) की बेहतरीन पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल को 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही सीएसके ने इस सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इंडियन टी 20 लीग सीज़न 12 के पांचवें मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में 147 रन बनाए। जवाब में, चेन्नई की टीम ने 4 विकेट गंवाकर 19.4 ओवर में 150 रन बना लिए हैं। धोनी (32 *) के साथ, ब्रावो 4 रन पर नाबाद लौटे। इस रोमांचक मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शेन वॉटसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत थोड़ी निराशाजनक रही। तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर चेन्नई को ओपनर अंबाती रायडू (5) के रूप में पहला झटका लगा। दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कप्तान श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराकर रायुडू को भेजा और डगआउट भेजा। पहले विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 21 रनों की साझेदारी हुई।

इसके बाद, दिल्ली ने 6.5 ओवर में सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन के रूप में चेन्नई को दूसरा झटका दिया। वह अमित मिश्रा की गेंद पर स्टंप आउट हो गए। उन्होंने 26 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 44 रनों की आक्रामक पारी खेली। रैना के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए उन्होंने 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

10.2 ओवर में सुरेश रैना के रूप में चेन्नई को तीसरा झटका लगा। अमित मिश्रा ने उन्हें ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करवाकर उन्हें डगआउट दिया। रैना ने 16 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए। तीसरे विकेट के लिए उन्होंने केदार जाधव के साथ 25 रनों की साझेदारी की।

19.1 ओवर में केदार जाधव (27) के रूप में चेन्नई को चौथा झटका लगा। वह कैगिसो रबाडा की गेंद पर पंत के हाथों लपके गए। जाधव ने चौथे विकेट के लिए धोनी के साथ 48 रनों की साझेदारी की। दिल्ली के लिए अमित मिश्रा ने 2, जबकि इशांत शर्मा और कगिसो रबाडा ने 1-1 विकेट लिया।

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, केदार जाधव, एमएस धोनी (डब्ल्यू / सी), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक जहर, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर

दिल्ली कैपिटल (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (सी), कॉलिन इनग्राम, ऋषभ पंत (w), केमो पॉल, एक्सर पटेल, राहुल तेवतिया, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा

Translate »