ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika एक दूसरे को देगी टक्कर

ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika गणतंत्र दिवस पर रिलीज

ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika गणतंत्र दिवस पर रिलीज

कंगाना और ऋतिक रोशन की दुश्मनी एक बार फिर देखने को मिल रही है, दोनो स्टारर मूवी Super 30 और Manikarnika गणतंत्र दिवस पर एक साथ रिलीज हो रही है। इससे तो साफ लगता है कि ये दोनों स्टार अभी भी एक दुसरे को फिल्म और रियल लाईफ दोनों जगह पर एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं। कंगाना और ऋतिक रोशन के बीच में हुई विवाद को भला कौन भूला सकता है। यह बहुत ही वायरल भी हुआ था। खैर देखना यह दिलचश्प होगा गी किसकी मूवी हिट होती है और किसकी फ्लोप। बता दें कि ये दोनों फिल्म 25 January 2019 को रिलीज हो रही है।

Manikarnika VS Super 30

कुछ समाचार सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि Manikarnika फिल्म में कंगाना राणावत झांसी की रानी की भूमिका निभा रही है। वैसे यह पता चला है कि माणिकर्णिका फिल्म के काफी काम अभी होने बाकि है जबकि Super 30 के सारे काम पूरे हो चुके हैं और उसका प्रमोशन का कार्य चल रहा है। वैसे दोनों फिल्म एक दुसरे से बिल्कुल ही अलग है और दोनो की कहानी भी एक दूसरे से विपरीत है। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन-स्टारर Super 30 उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन Manikarnika। हालांकि यह एक अफवाह भी हो सकता है क्योंकि अधिकारिक तौर पर इसकी अभी कोई पुष्टी नहीं हुई है।

Manikarnika फिल्म में झांसी की रानी निश्चित रूप से सूची का हिस्सा है। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगाना राणावत की भूमिका दमदार है और लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की हिंदी फिल्म की शुरुआत भी इस फिल्म से होने जा रही है। वैसे इस फिल्म को 25 जनवरी, 2019 को रिलीज के लिए बताया जा रहा है लेकिन यह रिलीज की तारिख सही है या गलत इसकी पुष्टी नहीं की जा सकती क्योंकि फिल्म निर्माता ने इसकी अधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है।

कुछ समाचार सूत्रों से यह भी ज्ञात हुआ है कि कंगाना राणावत द्वार अभिनीत माणिकर्णिका को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा और ऐसा लगता है कि यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 की निर्धारित तिथि पर रिलीज नहीं हो सकती है। सबसे पहले तो कंगाना राणावत और सोनू सूद के बीच नौक झोक हो गई और अभिनेता फिल्म से बाहर चले गए कारण के रूप में कंगाना की व्यवाहार का हवाला देते हुए और कई सह-सितारों ने भी फिल्म से दूर हो जाने की धमकी दी। इस कारण से यह भी लग रहा है कि शायद यह Super 30 के रिलीज होने के साथ रिलीज न हो पाये।

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!