Match 13 | IPL 2019, KXIP VS DC

IPL 2019, KXIP VS DC – मैच 13: सैम क्यूरन ने हैट्रिक लगाई! किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हराया

अविश्वसनीय मोड़! अंतिम 17 गेंदें: 8 रन | 7 विकेट। सैम कर्रन ने हैट्रिक लगाई! किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हराया। नीचे-बराबर स्कोर का पीछा करते हुए, कैपिटल्स ने पहली ही गेंद पर इन-फॉर्म पृथ्वी को खो दिया। लेकिन धवन और श्रेयस अय्यर की जोड़ी ने अर्धशतकीय साझेदारी के साथ तूफानी पारी खेली।

मोहाली में भीड़ भड़क गई है। कोई विश्वास नहीं कर सकता है कि बस क्या हुआ था। ऐसा मत सोचो कि पंजाब ने भी इस बारे में सपना देखा होगा। पंत और इनग्राम क्रीज पर। मॉरिस, विहारी और रबाडा का आना – फिर भी गेंदबाजी टीम जीतती है। घर की तरफ से कुछ असाधारण गेंदबाजी प्रदर्शन, अपनी 6 वीं क्रमिक घरेलू जीत दर्ज करने और सैम क्यूरन ने अपने सामान को मौत के घाट उतार दिया।

इस बात में दो राय हो सकती है कि शमी ने पंत को आउट किया था। एक गेंद से पहले, उन्होंने पार्क से एक टोंक निकाला। अगले, स्टंप को उड़ान भरते हुए भेजा गया। अगली गेंद, मॉरिस गोल्डन डक के लिए रन आउट हुए। इसके बाद सैम कुरेन ने अगले ओवर में 3 गेंदों पर दो बार चौका जड़ा और हार के जबड़े से खेल छीन लिया गया। कर्रन ने अपनी अंतिम 5 गेंदों में 4 विकेट लेने के साथ ही हैट्रिक भी ली! अन्य गेंदबाजों के बारे में लिखने के लिए ज्यादा कुछ नहीं हालांकि रविचंद्रन अश्विन ने कुछ विकेट लिए। पहले 16 ओवर के लिए पंजाब का खेल छूटा – फिर अगली 17 गेंदों में हार गए। अविश्वसनीय।

दिल्ली के बारे में हम क्या कह सकते हैं? पंजाब को एक नीच-कुल के लिए प्रतिबंधित कर दिया, ओस हो गई, उसी का पूरा टोल लिया, जो एक आसान जीत की तरह लग रहा था, लेकिन फिर से … दोष पंत पर पड़ता है, जैसे कोलकाता के खिलाफ उस खेल में। एक व्यक्तिगत अर्धशतक ने काम किया होगा। उन्हें 28-39 की रेंज में 4 अंक मिले। 6 एकल अंकों का स्कोर, 5 इनमे से DUCKS।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि वे वास्तव में एक महान स्थिति से हारने के लिए निराश हैं। जोड़ता है कि वे चालाकी से नहीं खेले और पंजाब बहुत शांत और रचनाशील था। मेंशन करता है कि यह एक महत्वपूर्ण मैच था और बाद में टूर्नामेंट में उन्हें चोट लग सकती है। राज्यों ने कहा कि समीकरण बहुत सरल था, लेकिन उत्तराधिकार में विकेट खोने और बल्लेबाजों ने खेल को खत्म करने की पहल नहीं की, उन्हें लगता है कि उन्हें काम करने की जरूरत है। पिच पर, अय्यर को लगता है कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की लेकिन उल्लेख है कि उन्होंने चीजों को अंत तक वापस खींच लिया। विश्वास है कि उन्हें प्रेरित रहने की जरूरत है और खुद को मानसिक रूप से प्रशिक्षित करना है कि मैचों को कैसे खत्म किया जाए।

पंजाब के कप्तान, रविचंद्रन अश्विन, मुस्कुराते हुए कहते हैं कि वे जेल से बाहर आ गए। जोड़ता है कि वे सिर्फ वहाँ लटका दिया और शानदार ढंग से गेंदबाजी के लिए करन और शमी को श्रेय दिया। लगता है कि वे लगभग 25 छोटे थे, लेकिन अपने स्पिनरों के साथ इसका बचाव करने के लिए खुद को समर्थित किया। मेंशन जो ओस में भी आए और बल्लेबाजी करना आसान हो गया लेकिन उन्हें खुशी है कि वे वास्तव में अच्छी तरह से लटके हुए थे। जानकारी देते हैं कि उन्होंने पहले बल्लेबाजी की होगी, उन्होंने टॉस जीता था और गेल की अनुपस्थिति में क्यूरन को बल्लेबाजी करने का लाइसेंस दिया था। लगता है कि गेंदबाजों के लिए सतह में कुछ पकड़ थी। ऐसे अनुभव कि वे लड़कों का एक बड़ा समूह हैं, जिनके पास अनुभव और युवाओं का अच्छा मिश्रण है और वे हर पल का आनंद ले रहे हैं। उनके अनुसरण और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों की प्रशंसा करते हैं।

टीमें:

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (डब्ल्यू), मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, सरफराज खान, मनदीप सिंह, हार्डस विलोजेन, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन (सी), मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, मुजीब उर रहमान

दिल्ली कैपिटल (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (सी), ऋषभ पंत (डब्ल्यू), कॉलिन इनग्राम, हनुमा विहारी, हर्षल पटेल, क्रिस मॉरिस, संदीप लामीचाने, कगीसो रबाडा, अवेश खान

English English हिन्दी हिन्दी
error: Content is protected !!