Match 14 | IPL 2019, RR VS RCB

Indian Premier League 2019: Match 14 | IPL 2019, RR VS RCB

IPL 2019, RR VS RCB – मैच 14: राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराया

जोस बटलर (59) और श्रेयस गोपाल (3 विकेट) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल मैच में बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया। आखिरी ओवर में छक्का लगाने वाले राहुल त्रिपाठी ने राजस्थान को इस सीजन की पहली जीत दिलाई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर के इस मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए।

बैंगलोर को विकेट चाहिए था। शुरुआत में, बीच में और अंत में, लेकिन यह तब नहीं आया जब वे चाहते थे। ओस ने सभ्य कुल के साथ, उनके कारण की मदद नहीं की, लेकिन वे अभी भी एक मौके के साथ हो सकते थे, उन्होंने अपनी संभावना खेल के अंत तक ले ली थी। 2 या 3 अच्छे मौके नीचे गए, वह भी महत्वपूर्ण बल्लेबाजों के, जो शायद परिणाम बदल सकते थे। बैंगलोर के लिए क्लिक करने से कुछ खत्म नहीं होता है, जो उनका पतन बन जाता है। इससे पहले शाम में, पार्थिव के पचास, स्टोइनिस और अली के देर से हिट के साथ, बोर्ड पर आगंतुकों को 158 पोस्ट देखा। यह अंततः उनके लिए सीजन के अपने पहले अंक को प्राप्त करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का मानना ​​है कि आज का प्रदर्शन अधिक प्रतिस्पर्धी था, लेकिन वे 15-20 रन कम थे। उन्होंने कहा कि उन अतिरिक्त रनों ने ओस के चारों ओर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई होगी। यह भी लगता है कि वे इस तरह के खेल में इतने मौके नहीं छोड़ सकते। लगातार चौथी हार में, वह कहते हैं कि जब वे होते हैं तो इस प्रकार की चीजें खराब होती हैं और अगर वे अब तक खेले गए चार मैचों में से दो नहीं तो कम से कम जीत पसंद करते।

उन्होंने कहा कि वे अभी भी विश्वास करना चाहते हैं और दस खेलों के साथ एक रोल पर रहने की उम्मीद करते हैं। वह इस खेल से कुछ सकारात्मकता निकालते हैं और काटते हैं कि उनका पक्ष आज रात और मुंबई के खिलाफ अच्छा क्रिकेट रहा। संकेत है कि टूर्नामेंट बहुत लंबा नहीं है, जैसा कि हर कोई सोचता है कि यह होना और संयोजन प्राप्त करना सिर्फ काटना और बदलना बहुत आसान नहीं है। वह यह कहकर संकेत देता है कि समय के साथ चीजों को मोड़ना होगा लेकिन उनके हाथ में क्या है सबसे अच्छा संभव ग्यारह को मैदान में लाना और अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को आगे बढ़ाने की कोशिश करना।

राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोचा कि पिच शुरू से ही 150-160 की दूरी पर होगी और उम्मीद की जा रही है कि ओस अंदर आएगी। अपने स्पिनरों खासकर श्रेयस गोपाल के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली। उन्होंने उल्लेख किया कि योजना को अच्छी तरह से आगे बढ़ाना था और गौथम ने उस पहलू पर अच्छा प्रदर्शन किया। वह बताता है कि निशान से दूर होने की राहत अपार है। यह कहकर संकेत देता है कि यह एक अद्भुत टीम प्रयास था और उम्मीद है कि यह खेलों में भी जारी रहेगा।

श्रेयस गोपाल मैन ऑफ द मैच हैं। वह कहता है कि वह भाग्यशाली है और उन बड़े विकेटों को पाकर खुश है। एक बार फिर से यह पता चलता है कि वह कोहली और डिविलियर्स के विकेट लेने के लिए भाग्यशाली है। रेकॉन्स ने कहा कि गेंदबाजों द्वारा उनके सामने दबाव डाला गया था और उन विकेटों को लेने के बाद वह भाग्यशाली हो गए। अनुमान है कि योजनाओं का निष्पादन उनकी तरफ से अच्छी तरह से किया गया था। हमें सूचित करता है कि लेग स्पिनरों के अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में पूछने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति नहीं हैं और सोचते हैं कि यह सब आपकी योजनाओं के बारे में है।

टीमें:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): मोइन अली, विराट कोहली (सी), एबी डीविलियर्स, शिमरोन हेटमीर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): अजिंक्य रहाणे (c), जोस बटलर (w), राहुल त्रिपाठी, स्टीवन स्मिथ, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौथम, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, वरुण आरोन

Translate »