Sun. Jun 7th, 2020

Safe Shop Business Plan

Safe Shop Business Plan

सेफ शॉप बिजनेस प्लान की जानकारी

Safe Shop Business Plan

Summery:Hello Friends! Welcome to SuperThirty.com. Today I am going to tell you about Safe Shop Business Plan. It is a network marketing ie an MLM company which is very famous in Direct Selling. To know what a Safe Shop is, it is very important to understand its plan.

हैलो दोस्तो SuperThirty.com पर आपका स्वागत है। आज मैं Safe Shop Business Plan के बारे में बताने वाला हूं। यह एक नेटवर्क मार्केटिंग अथार्त एक MLM कंपनी है जो कि Direct Selling में काफी फेमस कंपनी है। Safe Shop (सेफ शॉप) क्या है इसको जानने के लिए इसके प्लान को समझना बहुत ही जरूरी है।


सेफ शॉप बिजनेस प्लान (Safe Shop Business Plan)

Safe Shop Business की शुरूआत करने के लिए सबसे पहले आपको कुल Investment और Product की रकम चुकाना होगा। सेफ शॉप की Investment लगभग 500 रुपए के आस-पास है। जब आप इसे देते है तो आपकी safe-shop में ऐंट्री हो जाती है अथार्त आप इससे जुड़ जाते हैं। इसके आलावा इस Direct selling में आपको Product खरीदने के लिए अलग से पैसे देने होगें।

Product खरीदने के लिए आपको 10,000 रुपए खर्च करने होंगे, जिसमें सेफ शॉप अलग-अलग Product चुनने के का आप्शन देती है। safe shop के Product में विमल का कपड़ा और साड़ी शामिल है, जिनमें से कोई भी एक Product आप चुन सकते हैं। safe shop में 10,000 रुपए के अलावा 18,000₹ का Product खरीदने का आप्शन भी है।

इसका मतलब यह होता है कि safe shop में जुड़ने के लिए कम से कम 10,500 रुपए जरूरत पड़ेगी। जिसके बदले में सेफ शॉप आपको कुछ प्रोडक्ट भी देगा।

सेफ शॉप इन्कम प्लान (Safe Shop Income Plan)

1. सेफ शॉप नेटवर्क मार्केटिंग (Safe Shop Network Marketing)

इन्कम प्राप्त करने के लिए सेफ शॉप  में Direct selling नहीं हैं, बस इसकी शुरूआत करने के लिए एक प्रोडक्ट ख़रीदना पड़ता है। अब इन्कम प्राप्त के लिये आपको अपने Downline में लोगों को जोड़ना होता है, एक व्यक्ति को अपने Downline में जोड़ने पर 200 रुपए मिलते हैं, फिर दूसरे व्यक्ति को जोड़ने के 200 रुपए मिलते है। मान लीजिये कि आपने अपने Downline में जोड़े हुए दो व्यक्ति में से एक को left और दूसरे को right में जोड़ा है, तो आपका 1 pair बन जायेगा और 1 pair अपने Downline में बंनाने के आपको 1000 रुपए मिलता है।

इसी तरह से दो लोगों को अपने Downline में एक left और एक right में जोड़ते हैं, तो आपको कुल 1400 रुपए प्राप्त होंगे। आपको अपने Downline में अब लोगों को जोड़ते जाना है और pair बनाते जाना है। अब हर एक pair अपने Downline में 1 pair बनाते है तो भी आपको 1000 रुपए मिलेंगे। अगर कोई आपके Downline में कोई व्यक्ति खुद ही अपने Downline में ओर pair बनाता है, फिर भी आपको 1000 रुपए मिलेंगे।
इस प्रकार के network marketing करके सेफ शॉप में ज्यादा से ज्यादा लोगों को joining करका के आपको अपना network बनानां है और इसमें अपने आप को Leader बनना है। एक Leader के Downline में जितने ज्यादा लोगों का pair बनता है उतना अधिक पैसा इसमें Income होता है।

2. Safe shop Bonus (सेफ शॉप बोनस):-

Safe shop में Bonus इंकम का भी आप्शन मौजूद है। जब कोई व्यक्ति अधिक से अधिक लोगों को कम समय में अपने Downline में joining करता है, तो उसे safe shop की तरफ से कुछ रूपये या Bonus इनाम के रूप में दिया जाता है।

Bonus income के बारे में हमे अधिक इन्फर्मेशन नहीं है, लेकिन यदि आप safe shop में अधिक समय से काम करते हैं, तो आपको इसके बारे में ओर इन्फर्मेशन असानी से मिल जायेगी।

Safe Shop से कितनी कमाई कर सकते हैं-

Safe Shop से आप कितना कमा सकते हैं यह पुरा का पुरा आप पर निर्भर करता है। यदि आप हर महीने 2 लोगों की joining करा देते है तो आप कम से कम 1000 रुपए हर महीने कमाएंगे और आपके द्वारा जुड़े हुए व्यक्ति अपने Downline में 1 pair बनाते हैं, तो आपको उसका भी commission प्राप्त होगा। इसका मतलब यह है कि आप और आपके द्वारा जोड़े गए व्यक्ति यदि पुरी तरह से एक्टिव होकर कार्य करते हैं तो आप Safe Shop में बहुत अच्छा इंकम कमा सकते हैं। इसके अलावा यदि आपका Upline आपकी सहायता करता है आपका pair बनाने में तो आपको अच्छा इंकम प्राप्त करने में असानी हो जाती है।

सेफ शॉप से जुड़ना (Joining in Safe Shop)

यदि आप Safe Shop करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले इसमें अपनी Joining  करानी होगी। इसके लिए आपको सबसे पहले ऐसे व्यक्ति से सम्पर्क करना पड़ता है जो पहले ले सेपशोप कर रहा हो। पहले से Safe Shop कर रहा व्यक्ति आपकी इसमें Joining करा देगा। यहां एक बात ध्यान देने वाली है कि इसमें जुड़ने के लिए आपके पास कम से कम 10,500रुपए होना चाहिए। जब आप इतना रूपये आप इनवेस्ट कर सकते हैं तो आप Safe Shop में अपने करीयर की शुरूआत कर सकते हैं।

(If you want to do a Safe Shop, then first you have to do your Joining in it. For this, you first have to contact a person who joined Safe Shop Network Marketing already. The person will make you join in Safe Shop easy. One thing to note here is that to join it, you must have at least 10,500 rupees. When you can invest so much money, you can start your career in Safe Shop.)

आपके लिए सुझाव:-

Super Thirty India पोर्टल के टीम ने safe shop (सेफ शॉप) की यह जानकरी रिसर्च करके तैयार किया है। हमे उम्मीद है कि आपको Safe Shop Business Plan पसंद आया होगा। यदि आपके पास कोई सुझाव हो तो आप हमसे vinayksinghinfo@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Safe Shop Official Website


Key Points: Safe Shop Business Plan, सेफ शॉप बिजनेस प्लान , नेटवर्क मार्केटिंग, Network Marketing, MLM Company, सेफ शॉप, Safe Shop, Safe shop Income Plan, Safe Shop Network Marketing, Direct Selling, सेफ शॉपइन्कम प्लान, सेफ शॉप नेटवर्क मार्केटिंग, Business Plan

Registration

यदि आप हमारे नेटवर्क मार्केटिंग जुड़कर लाखों रूपये हर महीने कमाना चाहते हैं तो समपर्क करें। हमारी टीम में Joining करके आप आपने हरेक सपने को पूरा कर सकते हैं। हमारे बिजनेस में क्या करना है और कैसे रूपये कमाना है इसकी पूरी जानकारी हम आपको देंगे, तो देर किस बात की, आज ही हमसे Contact करें।

Senior Leader VK Singh

Whatsapp and Mobile No. : 8368985305

Join Vestige in Aali Vihar and Sarita Vihar Delhi Team

Join Vestige and earn more money per month

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!