सारा अली खान ‘सुपर 30’ में Leading Lady बन सकती है

super30 - Sara Ali Khan

कुछ मीडिया सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ऋतिक रोशन नई फिल्म ‘सुपर 30’ में Leading Lady हो सकती हैं। फिल्म ‘Super 30’, पटना स्थित गणितज्ञ आनंद कुमार के बारे में है, जो पटना में सुपर 30 कार्यक्रम के संस्थापक हैं जो आईआईटी उम्मीदवारों को प्रशिक्षित करके उनके भविष्य को उज्जवल करने में माहत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्सुक और ये समझते है कि फिल्म एक प्रेरणादायक है। यह क्षत्रों के भाविष्य के लिए उचित और ज्ञान वर्दक फिल्म साबित होगी।

कुछ महीनों पहले ही इस फिल्म (Super 30) के कई पोस्टर भी जारी हो चुका है और फिल्म के पोस्टर में ऋतिक रोशन श्री आनंद कुमार के भूमिका में अच्छे भी लग रहे हैं। आनंद कुमार के भूमिका वाली फिल्म के लिए बिहार के कई छात्र बेशब्री से इंतेजार भी कर रहे हैं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ एक तीर्थयात्रा पर बनी एक प्रेम कहानी वाली मूवी है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर है। यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा सारा अली खान जो कि सैफ अली खान की बेटी है वे Super 30 एक Leading Lady की भूमिका निभा सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!