SSC JE Recruitment 2019 की सरकारी अधिसूचनाजारी – रोजगार समाचार

SSC JE Recruitment

SSC JE Recruitment के लिए सरकारी अधिसूचनाजारी

रोजगार समाचार– भारत के कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (JE) के पद के लिए भर्ती अधिसूचना जारी कर दी है।

SSC JE Notification Released: SSC JE Recruitment के लिए सरकारी अधिसूचना जल्द ही आयोग की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हो जायेगी। एसएससी जेई भर्ती 2019 (SSC JE recruitment 2019) के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 28 जनवरी 2019 से शुरू हो जायेगी। जो भी उम्मीदवार इन नौकरियों के लिए इच्छुक है वे जल्दी ही इसके लिए आवेदन एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं।

SSC JE recruitment की भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी 2019 बताई जा रही है। जिन उम्मीदवारों को SSC JE के पद के लिए आवेदन करने में रुचि रखते हैं, उन्हें सलाह दी जा रही है कि वे आवेदन की अंतिम तिथि से पहले परीक्षा के लिए पंजीकरण कर लें।

SSC JE 2019 परीक्षा देश भर में जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल, सिविल, मैकेनिकल और क्वांटिटी सर्वेक्षण और अनुबंध) के पद पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करने के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की जाएगी। SSC JE 2019 भर्ती प्रक्रिया इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर 28 जनवरी 2019 से शुरू होगी।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

आयोजन तिथि
अधिसूचना जारी करने की तारीख 28-Jan-19
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी, 2019 (शाम 5:00 बजे तक)
टियर- I एडमिट कार्ड बाद में सुचित किया जायेगा
टीयर- I परीक्षा का प्रारंभ बाद में सुचित किया जायेगा

आयु सीमा

पद आयु सीमा
जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल), 32 years
केंद्रीय जल आयोग और CPWD
जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल), एमईएस 30 years
जूनियर इंजीनियर (सिविल और इलेक्ट्रिकल), विभाग 18-27 years
पोस्ट और जूनियर इंजीनियर (सर्वेक्षण और अनुबंध), एमईएस

SSC JE Recruitment से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप एसएससी आयोग की वेबसाइट अथार्त ssc.nic.in का उपयोग कर सकते हैं। बता दें कि 28 जनवरी 2019 को उपरोक्त परीक्षा के लिए पात्रता मानदंड, नियम और शर्तों आदि की जानकारी का विज्ञापन विस्तार से दिया गया है।

हमारे देश में जूनियर इंजीनियर (Electrical, Civil, Mechanical and Quantity Surveying and contract) पद पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करने के लिए SSC JE परीक्षा आयोजित किया जाता है। परीक्षा संबंधित जानकारी पाने के लिए SSC की आधिकारिक वेबसाइट को देखें।

Leave a Reply

English English हिन्दी हिन्दी
error: Content is protected !!