ऋतिक रोशन ने शेयर किये सुपर 30 के कई फोटों – Super 30 movie

Super 30 movie - Hrithik Roshan

Super 30, ऋतिक रोशन-स्टारर फिल्म की जबसे बनने की घोषणा हुई है तब से दर्शकों में यह चर्चा बनी हुई है कि यह श्री आनंद कुमार पर फौक्स करके बनाई जा रही है। पिछली रात ऋतिक रोशन ने दर्शकों के साथ इस फिल्म की कुछ शूटिंग को साझा किया।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन के ऊबड़ रूप को जिसने भी सोशल मीडिया पर देखा वह दंग रह गया। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के स्पोर्टिंग गंदा बाल और दाढ़ी को देखने से बिल्कुल ऐसा लग रहा है कि वाकई में वे श्री आनंद कुमार चरित्र को जी रहे है।

Anand Kumar biopic movie super30

ऋतिक रोशन द्वारा इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई फोटों से दर्शकों के बीच में Super 30 फिल्म को देखने के लिए उत्साह पैदा हो रही है। इस फोटो में उनका बैक साइड दिखाई दे रहा है और वे किसी चीज को देखते हुए दिखाये गये हैं जो फिल्म के प्रति उत्सुक्ता बढ़ा रही है।

बात दें कि Super 30 फिल्म में ऋतिक रोशन श्री आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जो एक साधारण व्यक्ति से दिखाई देते हैं। आनंद कुमार बिहार के पटना में एक educational program को चलाते हैं।

आनंद कुमार एक प्रसिद्ध गणितज्ञ है जो बच्चों के लिए educational program चला के एक क्रांतिकारी कदम उठाये हैं क्योंकि इससे बहुत से बच्चों के भविष्यों में सुधार होगा। ये IIT-JEE के लिए 30 योग्य और होनहार बच्चों को चुनते हैं और उनको प्रशिक्षण देतें है तकि वे इन परीक्षा में पास हो सके और अपने भविष्य को उज्जव बना सकें। ऋतिक रोशन Super 30 में इन्ही की भूमिका को निभा रहे हैं।

ऋतिक रोशन की यह पहली biopic फिल्म है और इनको पहली बार एक बिहारी की भूमिका मिली है। अभी तक के इनको फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे इस भूमिका में बिल्कुल फिट बैठे हैं।

ऋतिक रोशन के अभी जितनी भी फिल्म आई है उसमें इन्होंने अपने अभिन्य से दर्शकों के दिल को बहुत अधिक जीता है। अब देखना यह है कि क्या वे इस फिल्म से भी दर्शकों के दिलों को जीत पायेंग या नहीं। इस फिल्म को साजिद नडियादवाला के NGE Productions द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है और यह 25 जनवरी 201 9 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!