Super 30 Movie Review 8/10

Super 30 Movie को मिला बहुत अच्छा रिव्यू – 8/10

विकास बहल द्वारा निर्देशित Super 30 Movie दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रही है और इस मूवी का रिव्यू (Super 30 Movie Review) भी काफी अच्छा देखने को मिल रहा है। इस मूवी को 8/10 रिव्यू मिला रहा है जो कि किसी भी मूवी के ले बहुत ही अच्छा माना जाता है।

Super 30 Movie Review 8/10 | 8/10 रिव्यू पाना सुपर 30 की सफलता

सुपर 30 मूवी आनंद कुमार के कहानी पर बनाई गई मूवी है इसमें आनंद कुमार को सुपर 30 शिक्षा संस्थान को चलाने में जो जो दिक्ते आई और उनके जीवन के समस्या दिखाया गया है और साथ ही उनके इस रोल को निभाने वाले ऋतिक रोशन ने भी अच्छा काम किया है जिसकी वजह से इस मूवी को शुरुआत में 8/10 का रिव्यू मिला है तो चौकने वाली बात नहीं है। Sourced by IMDB

हालांकि एक आंतरिक रूप से ठोस अभिनेता, ऋतिक रोशन की स्वाभाविक तीव्रता और बुद्धिमत्ता को कड़ी मेहनत से देखना काफी अच्छा लगा। उनका मेहनत इस मूवी में देखने को मिल रहा है। ऋतिक रोशन हर दृश्य में भूरे रंग की एक नई छलाँग लगाते हैं और बिहारी बोलने की उनकी कोशिश अमिताभ बच्चन के प्रशंसक लाल बादशाह की नकल उतारती दिख रही है ।

जानकारी के लिए बता दें कि आनंद कुमार, बिहार के एक मामूली परिवार से गणित के जीनियस व्यक्ति है जो यह विश्वास करने के लिए बने हैं कि केवल एक राजा का बेटा ही राजा बन सकता है, यह साबित करने में लगे है कि गरीब आदमी भी दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली दिमागों में से हो सकता है या बन सकता है। उन्होंने आईआईटी प्रवेश परीक्षा में दाखिला दिलाने वाले एक शिक्षा संस्थान खोलते है जिसमें सुपर 30 बच्चे को चुनकर शिक्षा देते हैं ताकि वे अपने भविष्य को उज्जवल बना सकें। इस मूवी की मूल रूप से यही कहानी है।

Super 30 Movie कई रुकावट होने के बावजूद हो रिलीज हुआ

सुपर 30 मूवी आनंद कुमार की कहानी पर बनी बायोपिक है जिसमें ऋतिक रोशन स्टारर ने वर्क किया है। ‘सुपर 30’ मूवी आखिरकार 12 जुलाई 2019 को रिलीज हो गई है। विकास बहल के द्वारा निर्देशित यह मूवी हर किसी को एक बार जरूर देखना चाहिए क्योंकि यह सबको एक सकरात्मक विचार देता है।

154 मिनट की Super 30 Movie में आनंद कुमार की जीवन यात्रा को बहुत ही अनोखे तरीके से दर्शाया गया है। इस मूवी में ऋतिक रोशन के अलवा अन्य सितारों जैसे मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव, विजय वर्मा, अमित साध ने भी जबरदस्त काम किया। फिल्म कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलती है जो दर्शकों फिल्म देखते समय उत्सुकता पैदा करेंगी, जिसका आनंद कुमार ने सुपर 30 चलाते समय सामना किया और सुपर 30 को सफल बनाने के लिए उन्होंने अपने व्यक्तिगत लाभ का बलिदान कैसे दिया। यह एक महान प्रेरक फिल्म जो आपको सकरात्मक उर्जा देगी।

सफलता की भूख क्या होती है Super 30 Movie में दिखाया गया है जो दर्शकों को अपनी ओर बांध के रखता है। अपनी गरीबी, पैसा या आपराधिक हमला होने के बावजूद आनंद कुमार को अपने रास्ते से नहीं भटके और सुपर 30 को चलाने के लिए अपने लक्ष्य की ओर केंद्रित रहें यह सिद्ध करता है कि सफलता की भूखी आनंद कुमार में थी।

सुपर 30 मूवी रिव्यू 8/10 | ऋतिक रोशन, आनंद कुमार, विकास बहल

Super 30 Movie Review: 8.7/10 Sourced by IMDB

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म सुपर 30

लेखन क्रेडिट: संजीव दत्ता

स्टार कास्ट:

हृतिक रोशन संकट देशपांडे
मृणाल ठाकुर चित्तरंजन गिरि
पंकज त्रिपाठी वैभव गुप्ता
आदित्य श्रीवास्तव मोहम्मद आशिक हुसैन
नंदीश सिंह जिया अहमद खान
विजय शुक्ला अभिषेक खन्ना
वीरेंद्र सक्सेना किरण खोजे
अजय चक्रवर्ती दीपाली कुमार
मेराज आलम गणेश कुमार
जीतेन्द्र अवस्थी विजय कुमार
अंजलि चक्रानी ब्रम्हस्वरूप मिश्र

Super 30 Movie से संबंधित अन्य लेख:

  1. Super 30 का नया गाना Basanti No Dance पर ऋतिक रोशन ने छात्रों के साथ लुत्फ उठाया
  2. Cloud of crisis on Hrithik’s super-30, this may be due to the ban on the release date
  3. Super 30 क्या है? इसकी कहानी पर फिल्म क्यो बनी?
  4. Hrithik Roshan Super 30 Movie
  5. गणितज्ञ आनन्द कुमार – Super 30 बहुत अच्छी ट्रैक पर है
  6. सबसे ज्यादा तेज दिमाग वाला कौन है? – Hrithik Roshan or Super 30?
  7. Super 30 founder, आनंद कुमार ने कहा कि भारत के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तक पहुंच नहीं है
  8. MeToo Case के बाद भी, Super 30 के लिए डायरेक्टर को चेंज करने की आवश्यकता नहीं
  9. ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika एक दूसरे को देगी टक्कर

Search Tags: सुपर 30 मूवी, Super 30 Movie, रिव्यू – 8/10, विकास बहल, ऋतिक रोशन, Super 30 Movie Review, super 30 trailer, super 30 release

error: Content is protected !!