Wed. Jun 3rd, 2020

Super 30: मृणाल ठाकुर ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करना अद्भुत था

Super 30: मृणाल ठाकुर ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करना अद्भुत था

मृणाल ठाकुर का ऋतिक रोशन के Super 30 से क्या कलेक्शन है?

ऋतिक रोशन की बहुचरचित फिल्म Super 30 जल्दी ही रिलीज होने वाली है, यह फिल्म एक बायोपिक मूवी है जिसमें ऋतिक के साथ ठाकुर ने भी काम किया है। 25 जनवरी, 201 9 को यह सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Super 30 बिहार के एक शिक्षा संस्थान सुपर 30 के संस्थापक श्री आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इसमें ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर ने एक साथ काम किया है। जब कुछ न्यूज चैनल के रिपोर्टर्स ने मृणाल ठाकुर से इसके बारें में बातचीत की तो उन्होने बताया कि ऋतिक रोशन के साथ काम करना अद्भुत अनुभव था। वैसे ऋतिक रोशन जैसे कलाकार के साथ काम करना कौन नहीं चाहेगा।




क्या आप मृणाल ठाकुर को जानते हैं, कौन है मृणाल ठाकुर?

जिसने जीटीवी पर ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल देखा होगा वह जरूर जानता होगा कि कौन है मृणाल ठाकुर। यह छोटे पर्दे की चर्चित ऐक्ट्रेस है और इनको सीरियल में बुलबुल के रोल से जाना जाता था। इनहोने मराठी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब जल्द ही Super 30 फिल्म में नजर आने वाली है। जानकारी के लिए बाता दें कि इन्होने फिल्म लव सोनिया (Love Sonia) से फिल्म उधोग में अंतरराष्ट्रीय शुरुआत की थी। यह फिल्म मानव तस्करी पर आधारित थीं। लव सोनिया फिल्म को बहुत अच्छी समीक्षा मिली और यहां तक ​​कि विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार भी जीते।

Mrunal Thakur एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है और अब सुपर 30 (Super 30) में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की अपनी पारी की शुरुआत करने को तैयार है। वह जॉन अब्राहम के साथ भी काम कर रही है और इस फिल्म का नाम बटाला हाउस है। इनका कहना है कि 2018 इनके लिए सबसे लकी वर्ष रहा क्योंकि इस साल उन्होंने ने बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन के साथ काम किया।

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!