सुपर 30: ऋतिक रोशन आनंद कुमार को पदोन्नति में शामिल नहीं करना चाहते हैं

Super 30 Promotions

सुपर 30 का प्रमोशन

ऋतिक रोशन आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ के शूटिंग में बहुत व्यस्त दिखाई दे रहें है। उनकी यह आने वाली फिल्म बिहार के एक गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है जो कि सुपर 30 नाम से एक एडुकेशन संस्था चलाते हैं जिसमें हरेक साल Super 30 बच्चे को आई आई टी के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। इस फिल्म को लेकर अभी एक अफवाह उड़ाया जा रहा है कि ऋतिक रोशन आनंद कुमार को पदोन्नति में शामिल न करके फिलम को खुद बढावा देना चाहते हैं।

Super 30 Movie

‘सुपर 30’ फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से किया जा रहा है जिसमें ऋतिक रोशन तो हर प्रमोशन में दिखाई दे रहे हैं लेकिन जिस पर यह फिल्म आधारित है वे कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। इससे तो यह लगता है कि ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार को प्रमोशन में शामिल नहीं करना चाहते और फिल्म हिट होने के बाद सारा क्रेडिट खुद ही रखना चाहते हैं।



‘सुपर 30’ का पोस्टर जारी

कुछ समाचार चैनलों के माध्यम से पता चला है कि यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 सिनेमा घरों में रिलीज होगी। बता दे कि बीते 5 सितंबर को टीचर्स डे पर इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पूरी तरह से शिक्षा पर आधारित है। पोस्टर में ऋतिक रोशन बहुत ही आकर्षक अंदाज में नजर आ रहे हैं तथा पोस्टर का लुक भी यूनिक नजर आ रहा है। यह फिल्म स्टूडेंट्स की झलक को दिखलायेगा और यह स्टूडेंट्स को बहुत ही पसंद आने वाली है।

Super 30 promotional Poster

बालीवुड न्यूज (21-9-2018, नई दिल्ली)

1 thought on “सुपर 30: ऋतिक रोशन आनंद कुमार को पदोन्नति में शामिल नहीं करना चाहते हैं

Leave a Reply

error: Content is protected !!