Super 30 trailer

Super 30 trailer ने आनंद कुमार के वास्तविक जीवन को उदासीन क्यों बना दिया

ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 के ट्रेलर ने आनंद कुमार के वास्तविक जीवन को उदासीन बना दिया है। फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिन्होंने बच्चों के लिए एक शैक्षिक कार्यक्रम शुरू किया।

वास्तविक जीवन के छात्र आनंद कुमार ऋतिक रोशन स्टारर Super 30 trailer को देखने के बाद उदासीन महसूस कर रहे हैं।

जब से ऋतिक रोशन स्टारर Super 30 trailer आया तो लाजमी है कि ऋतिक रोशन और आनंद कुमार फैंस इस बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। यह फिल्म पटना के गणित के जीनियस आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने छोटे बच्चों को पढ़ाया और उन्हें प्रतिष्ठित शिक्षण प्रवेश परीक्षाओं को क्रैक करने में मदद की। Super 30 trailer को नेटिज़न्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, सबसे सुंदर प्रतिक्रियाएं आनंद कुमार के छात्रों की ओर से आईं।

आनंद कुमार के बिहार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्रों ने ऋतिक की सराहना की और उसे व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया शेयर किया तथा फिल्म के बारे में अपनी खुशी साझा की।

Super 30 फिल्म आनंद कुमार के जीवन के आसपास केंद्रित है जिन्होंने IIT-JEE के लिए कमजोर छात्रों को प्रशिक्षण देने के लिए एक शैक्षिक कार्यक्रम शुरू किया। उनकी इस project ने कई बच्चों को उनके सपनों को पूरा करने में help की और उन्हें गरीबी के जीवन से बचने में मदद की।

Super 30 Movie से संबंधित अन्य लेख:

  1. Super 30 क्या है? इसकी कहानी पर फिल्म क्यो बनी?
  2. Hrithik Roshan Super 30 Movie
  3. गणितज्ञ आनन्द कुमार – Super 30 बहुत अच्छी ट्रैक पर है
  4. सबसे ज्यादा तेज दिमाग वाला कौन है? – Hrithik Roshan or Super 30?
  5. Super 30 founder, आनंद कुमार ने कहा कि भारत के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तक पहुंच नहीं है
  6. MeToo Case के बाद भी, Super 30 के लिए डायरेक्टर को चेंज करने की आवश्यकता नहीं
  7. ऋतिक रोशन की Super 30 और कंगाना की Manikarnika एक दूसरे को देगी टक्कर

Search Tags: सुपर 30 फिल्म, आनंद कुमार, super 30 official trailer, Super 30 trailer, super 30 movie release date, July 12, 2019, vikas bahl, Hrithik Roshan

Translate »
error: Content is protected !!