UPSESSB, North Central Railway और MCL में निकली 70000+ नौकरियां

रोजगार समाचार

रोजगार समाचार: सरकारी नौकरियों की चाहत रखने वालों को एक बहुत बड़ी खुशखबरी मिल रही है। देश के सरकारी नौकरी प्रदान करने वाले प्रतिष्ठित संस्थानों ने 70000+ नौकरियां निकाली है। ये 70000+ नौकरियां UPSESSB, North Central Railway और MCL में निकल रही है। शिक्षक, प्रशिक्षु अपरेंटिस, कार्यकारी और अन्य पदों पर भर्तियां की जायेगी।

एक ताजा रोजगार समाचार के अनुसार उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड अथार्त UPSESSB द्वारा आज सरकारी नौकरियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण अधिसूचना जारी हुई है। इस सूचना में बताया गया है कि बोर्ड जल्द ही 69000 सहायक शिक्षकों की भर्ती करेगा। जानकारी के लिए बता दें कि उम्मीदवारों की योग्यता बीएड डिग्री और टीईटी रखी गई है। जो भी उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वे 06 दिसंबर 2018 से 20 दिसंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यदि आप भारतीय रेलवे में नौकरियों की खोज कर रहे हैं तो आपके पास उत्तर मध्य रेलवे में सरकारी नौकरी करने का अच्छा मौका मिलने वाला है। रोजगार समाचार के अनुसार यह मौका North Central Railway, Allahabad आपको दे रही है। रेलवे ने विभिन्न व्यापारों के लिए प्रशिक्षु पद पर भर्तियां कर रही है। बता दें कि रेलवे की इलाहाबाद डिवीजन ने कुल 703 पदों पर भर्तियां निकाली है।

भारत के पीएसयू में भी सरकारी नौकरियां निकल रही है। भारत के परमाणु ऊर्जा निगम लिमिटेड (NPCIL) ने Deputy Manager और Jr. Hindi Translator के लिए भर्तियां निकाल रही है। महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड (MCL) ने जूनियर ओवरमैन, खनन सरदार और भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर रही है।

इनके अलावा, तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने तमिलनाडु हिंदू धार्मिक और चैरिटेबल एंडॉवमेंट्स अधीनस्थ सेवा के तहत 55 कार्यकारी अधिकारी ग्रेड -3 पदों के लिए आवेदन अधिसूचना जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार TNPSC की आधिकारिक साइट से इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Important notice:

सभी प्रकारी की सरकारी नौकरियों की सूचना जैसे – रेलवे जॉब्स, बैंक जॉब्स और एसएससी, संघ लोक सेवा आयोग आदि के लिए आप हमारी वेबसाइट सुपर थर्टी से जुड़े रहियें। धन्यवाद!

Information about all kinds of government jobs like Railway Jobs, Bank Jobs, and SSC, Union Public Service Commission etc., stay connected to our website Super Thirty. Thanks!

Get more information about government recruitment:

Leave a Reply

error: Content is protected !!