Western Railway Recruitment - बिना एग्जाम और इंटरव्यू रेलवे में 5718 पदों पर भर्ती

Western Railway Recruitment

बिना एग्जाम और इंटरव्यू रेलवे में 5718 पदों पर भर्ती

रेलवे में सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओ के लिए सुनहरा अवसर Western Railway देने जा रहा है। Western Railway Recruitment के अंतर्गत 5718 पदों पर भर्तियां निकल रही हैं। इन सरकारी नौकरियों की खास बात यह है कि ये बिना एग्जाम और इंटरव्यू के मिलेगा। आपके लिए यह बहुत ही अच्छी खुशखबरी है ये नौकरियां अप्रेंटिस के पद पर होना है। इन नौकरियों के लिए आप 9 जनवरी तक आवेदन दे सकते हैं।

Western Railway Recruitment के अंतर्गत निकली इन सरकारी नौकरियों के पदों पर आवेदन के लिए आपके पास 50 प्रतिशत नंबरों के साथ सिर्फ दसवी पास होना जरूरी है। इसके अलावा आपके पास ट्रेड में एनसीवीटी या एससीवीटी द्वारा मान्यता प्राप्त आईटीआई होना जरुरी है।
याद रखे कि आवेदन करने वाले आवेदकों की आयु 15 साल से 24 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के युवकों और युवतियों को सरकारी नियमों के अनुसार छूठ मिलेगी। जो भी उम्मीदवार समान्य वर्ग से आते हैं उनके लिए इन सरकारी नौकरी के आवेदन के लिए 100 रुपये का शुल्क रखा गया है। एससी/एसटी/दिव्यांग तथा महिलाओं के लिए निशुल्क आवेदन किया जायेगा।

Western Railway Recruitment के अंतर्गत जो भी उम्मीदवार आवेदन करेंगे उनका सिलेक्शन दसवीं और आईटीआई में मिले नंबरों के आधार पर ही किया जाएगा। यदि आप इसके लिए ऑनलाइन आवेदन देना चाहते हैं तो www.rrc-wr.com वेबसाइट को विज़िट करें। याद रखे कि आप आवेदन 9 जनवरी तक ही कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन 10 दिसंबर से शुरू हो चुकी है जो 8 जनवरी 2019 तक चलेगी। जल्दी ही इसके लिए आवेदन दें और सरकारी नौकरी करने का अपने सपने को साकार करें।

Important notice:

सभी प्रकारी की सरकारी नौकरियों की सूचना जैसे – रेलवे जॉब्स, बैंक जॉब्स और एसएससी, संघ लोक सेवा आयोग आदि के लिए आप हमारी वेबसाइट सुपर थर्टी से जुड़े रहियें। धन्यवाद!

Information about all kinds of government jobs like Railway Jobs, Bank Jobs, and SSC, Union Public Service Commission etc., stay connected to our website Super Thirty. Thanks!

Get more information about government recruitment:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

English English हिन्दी हिन्दी
error: Content is protected !!