SuperThirty.com: Sarkari Exam, Jobs, Business, Network Marketing

Super Thirty is an Online E-Pathshala. Get top 30 news of Sarkari Exam, Jobs, Business and Network Marketing.

Modicare and Success Tips

ModiCare Success Tips: मोदीकेयर में सफल होने का तरीका

ModiCare Success Tips: How to succeed in ModiCare? Friends, just think that if we find a way on which thousands of people are succeeding every day, then believe that after proper planning and Accurate Guide Line it will be very easy for someone to succeed.

ModiCare में सफल होने का तरीका

दोस्तों जरा सोच कर देखिये की यदि हमें ऐसा रास्ता मिल जाये जिस पर चल कर हज़ारों लोग हर दिन सफल हो रहे हैं तो यकिन मानिये Proper Planning और Accurate Guide Line के बाद किसी के लिए सफल होना बहुत आसान हो जायेगा।

यदि आप इन दो साधारण वाक्यों की गहराई को समझ गए तो, आप असाधारण आदमी बन सकते हैं और और भी उम्दा Luxury life जी सकते हैं ।

दोस्तों अपने घर की रोजमर्रा की जरूरत का सामान जैसे चाय , तेल , साबुन ,शैम्पू , पेस्ट आदि आदि खरीदना हमारी मजबूरी हैं और इसके लिए हमारे पास दो तरीके हैं-

1- पहला या तो रोजाना जी तोड़ मेहनत कर पैसा कमाओ और उस पैसे से इन्हें खरीदों ।
2- दूसरा इन्हें खरीदकर पैसा कमाओ और उससे लग्जरी जीवन जियों ।

ModiCare Success Tips: दोस्तों अब यहां पर एक बात गौर करने वाली है कि खरीदना तो हर हाल में पड़ेगा, बस निर्णय आपका है कि आप किसे प्राथमिकता देंगें क्योंकि जीवन आपका हैं कोई और तो केवल दिशा दिखा सकता है, मार्ग बता सकता है, उस मार्ग पर चलने का निर्णय तो आपको ही करना है और एक अच्छा निर्णय पूरी जिंदगी की दिशा और दशा बदल देता हैं । यदि आप भी अपनी जिंदगी को बदलना चाहते हैं तो तुरंत Decision लें अन्यथा समय किसी का इन्तजार नहीं करता।

Modicare 1996 में स्टार्ट हुई और जल्द ही 2000 करोड़ से ऊपर का Turnover करने वाला कंपनी बनेगा क्योंकि यह दिन प्रतिदिन पूरे भारत में फैलता जा रहा है। सुबह से शाम और फिर शाम से सुबह घर मे इस्तेमाल होने वाले International quality के Products इंडियन प्राइसिंग में Modicare उपलब्ध करा रहा है। जिसकी वजह से लोग सभी नेटवर्क मार्केटिंग से ज्यादा आज Modicare को पसंद कर रहे हैं।

Network Marketing में बहुत से लोग सोचते हैं कि commission मिलता है इसलिए लोग इसके पीछे पड़े रहते हैं। लेकिन यह धारणा बिलकुल गतल है क्योंकि…

  1. आप जानते हो यदि आप कपडे खरीदते हो, तो उसके मलिक को 60 से 80% तक commission मिलता है, तो क्या आप कपडे खरीदना छोड देते हो?
  2.  यदि आप 50 लाख का घर खरीदते हो, तो उस बिल्डर को 2.5 लाख मिलते हैं, तो क्या आप घर खरीदना छोड देते हो?
  3. Driving license निकालने के लिये 500 रुपये लगते हैं, फिर भी आप उसके लिए RTO agent को आप 2000 रुपये देते हो…
  4. मरने के बाद सब कुछ यही छोड़ जाना है, सिर्फ ये बताने के लिये… साधू महाराज 20000 रुपये ले लेते हैं..
  5. बस इतना बताना चाहता हूँ कि, जब भी हम कुछ करते हैं तो उसमें दुसरों को क्या मिलता है, इसके अलावा हमें क्या मिलता है, इस पर यदि ज्यादा गौर किया तो हम जिंदगी मे ज्यादा खुश रहेंगे।

नेटवर्क मार्केटिंग में Direct selling business लीडर पैसों के लिये आपकें पीछे नहीं लगता बल्कि…..

  1. आपको और आपके बाद आपके बीबी बच्चों को किसी के सामने हाथ फैलाने की नौबत ना आये, इसलिये Direct selling business लीडर आपके पीछे लगता है।
  2. बुढ़ापे मे जब पास का जमा पैसा खत्म होने लगे और बच्चे भी ना संभाले, उस वक्त भी आप सर उठा कर जी सकें इसलिये Direct selling business लीडर आपकें पीछे लगता है।
  3. आपके बच्चो के पढाई , लिखाई और शादी ब्याह के लिये किसी बैंक या फिर किसी रिश्तेदार के दरवाजे पे खडा ना रहना पडे, इसलिये Direct selling business लीडर आपकें पीछे लगता है।
  4. सबसे महत्वपूर्ण , आज की इस महंगाई के जमाने में, एक विधवा औरत को लाचारी से बचाने के लिये Direct selling business लीडर आपके पीछे लगता है।

ModiCare Success Tips: वैसे भी दुनिया की रीति है कि अच्छी चीजें इन्सान को घर घर जाकर बेचनी पडती है और व्यर्थ के लिए हम लाइन लगाते हैं। जैसे कि दूध वाले को घर घर जाकर दूध बेचना पड़ता है और शराब के लिए हम लाइन में लगते हैं।

विकसित देशों में Direct selling business सरकार की तरफ से काफ़ी लम्बे समय से प्राप्त है और शिक्षित वर्ग इसे कैरियर के रूप में अपनाते हैं और काम करते है।
अब तो भारत सरकार ने भी कानुनी मान्यता और दिशा निर्देश बना दिए हैं।
आज भारत में भी कई यूनिवर्सिटी इसकी पढ़ाई करा रही है।
लोगों से अपने लिए काम कराने के दो ही तरीक़े है या तो करोड़ों की investment या Network Marketing Business

विचार अवश्य कीजिये… क्योंकि जिंदगी का फर्स्ट हाफ तो निकल गया है हिंदी मूवी की तरह.. टेंशन, परेशानी, compromise करते हुए इसे आप चाह कर भी ठीक नहीं कर सकते, लेकिन खुशी की बात ये हैं कि आप अपनी जिंदगी का 2nd हाफ रोमांचक, हिट बना सकते हो.. ये आपके हाथ में है.. सिर्फ एक निर्णय.. आपकी जिंदगी बदल कर रख देगा।

Join ModiCare to make your dream true!

Written by: TEAM DREAM MODICARE INDIA
ModiCare Leaders:
Dr. Surekha Bhargava
Mr. Narender Chaudhary
Mrs. Archna Rani

Modicare Join Now: मोदीकेयर से को जोईन करने के लिये नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें और फोर्म को भरें –

Modicare Registration

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!