SuperThirty.com: Sarkari Exam, Jobs, Business, Network Marketing

SuperThirty is an E-Pathshala. You can get top 30 news of Sarkari Exam, Government Jobs, Business, Network Marketing and Vastu Shastra.

Jail Warder Admit Card

UP Police Jail Warder Admit Card 2019 जल्द ही जारी, परीक्षा तिथि और विवरण देंखे

UP Police Jail Warder Admit Card 2019 जल्द ही upprbp.gov.in पर जारी कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि किसी भी प्रकार की त्रुटी से बचने के लिए कृप्या अधिकारिक साईट को देखें।

UP Police Jail Warder Admit Card 2019: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) जल्द ही यूपी पुलिस जेल वार्डर Admit Card 2019 जारी हो जायेगा। उन सभी उम्मीदवारों ने जो यूपी पुलिस जेल वार्डर परीक्षा 2019 के लिए आवेदन किया था, आधिकारिक वेबसाइट से अपना Admit Card डाउनलोड कर लें।

UP Police Jail Warder 2019 की अपडेट तारीख जल्द ही बोर्ड द्वारा घोषित की जाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड जून के तीसरे सप्ताह में Admit Card की घोषणा करेगा। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखने की सलाह दी जा रही है।

बोर्ड जेल वार्डर के पद के लिए कुल 3638 रिक्तियों की भर्ती करेगा, जिसमें से 3012 पद पुरुष उम्मीदवारों के लिए और 626 रिक्तियां महिला उम्मीदवारों के लिए हैं।

पूरी भर्ती प्रक्रिया में एक लिखित परीक्षा, शारीरिक परीक्षण और साक्षात्कार शामिल हैं। लिखित परीक्षा उत्तीर्ण (Passed Written Examination) करने वाले उम्मीदवारों को आगे की प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार UP Police Jail Warder Admit Card 2019 डाउनलोड करने के निर्देशों का पालन कर सकते हैं।

Step 1: आधिकारिक वेबसाइट.ieupprbp.gov.in पर जाएं।
Step 2: UP Police Jail Warder Admit Card 2019 पर क्लिक करें।
Step 3: आवश्यक Credentials दर्ज करें और Submit button पर क्लिक करें।
Step 4: Admit card screen पर प्रदर्शित होगा।
Step 5: उम्मीदवार भविष्य में संदर्भ के लिए Admit Card Download कर सकेंगे।

उम्मीदवारों को Admit Card का प्रिंटआउट स्वयं लेना होगा। बोर्ड कोई भी पेपर Admit Card प्रदान नहीं करेगा। Candidates को परीक्षा के दिन gate pass ले जाना होगा अन्यथा, उन्हें EXAM में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!